मोबाइल पर वीडियो बना 20 साल के युवक ने लगाया फंदा

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 12:00 PM (IST)

लुधियानाः न्यू कुंदनपुरी इलाके मे किराए के कमरे में रहने वाले 20 साल के युवक ने शुक्रवार को घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।पता चलते ही घटनास्थल पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर जरनैल सिंह के अनुसार मृतक की पहचान सोनू कुमार  के रूप में हुई है। पुलिस ने पिता सुमर के बयान पर धारा-174 की कार्रवाई की है। पुलिस को दिए बयान में पिता ने बताया कि सोनू सुबह अखबार बांटने का काम करता था और बाद में घुमारमंडी इलाके में दुकान पर नौकरी करता था। वे लगभग 3 वर्षों से किराए के कमरें पर रहे थे। पुलिस के अनुसार सुबह 8 बजे पिता काम पर चला गया, लगभग 11 बजे मकान मालिक कृष्ण कुमार निवासी गुरू नानकुपर वहां पहुंचा तो शव पंखे से झूल रहा था, जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी गई।

घटनास्थल से 3 पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपने मोबाइल में आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाए जाने का जिक्र किया है। जब पुलिस ने 4 मिनट 23 सैकेंड की वीडियो देखी तो उसमें सोनू ने खुद क अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया और पुलिस कमिश्नर से मांग करते कहा कि उसके अंतिम संस्कार के लिए छोटे भाई को दिल्ली से बुलाया जाए जो अपनी मां के साथ रह रहा है। वहीं मां-बाप को अब एक साथ रहने को भी कहते हुए माफी भी मांगी है।  

Vatika