Facebook पर Live होकर इस शख्स ने किया Suicide, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 10:50 AM (IST)

अमृतसर: थाना मेहता अधीन पड़ते गांव बुट्टर सिवीया निवासी एक नौजवान ने माता-पिता की रोक-टोक से दुखी होकर ख़ुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। मृतक गुरजंट सिंह ने मरने से पहले लाइव होकर अपनी मौत के लिए माता-पिता और कुछ अन्य परिजनों को ज़िम्मेदार ठहराया है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है।



पुलिस ने इस वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते मृतक के पिता गुरमेज सिंह, मां जसबीर कौर, भतीजी बलविन्दर कौर, जसपाल कौर और मनजिन्दर के खिलाफ मरने के लिए मजबूर करने के आरोप के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। वीडियो में मृतक ने आरोप लगाया कि पिता गुरमेज उसे और उसकी पत्नी को काफ़ी तंग परेशान करता है, जिससे दुखी होकर उसने यह कदम उठाया है। थाना मेहता प्रमुख इंस्पेक्टर सतपाल सिंह ने बताया कि शव को कब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

थाना प्रमुख ने बताया कि गुरमेज सिंह ने अपनी भतीजी के लड़के गुरजंट सिंह को गोद लिया था। गुरजंट नशा करने का आदी था, जिस कारण उसकी पहली पत्नी छोड़ गई थी और उसका दूसरा विवाह करने के बाद वह पत्नी के साथ मारपीट करता था। गत दिवस गुरमेज सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसका बेटा अलमारी के ताले तोड़कर उसकी रिवाल्वर चोरी करके ख़ुद मरने और फिर परिजनों को जान से मार देने की धमकियां दे रहा है। इस संबंधित पुलिस ने गुरजंट सिंह के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया था। आज उसकी तरफ से ख़ुद को गोली मार कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली गई है।

Vatika