प्यार का खौफनाक अंत, Boyfriend की मौत के कुछ घंटों बाद Girlfriend ने भी छोड़ी दुनिया

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 12:54 PM (IST)

सैल खुर्द /माहिलपुर (अरोड़ा, जसवीर): यहां के गांव पैंसरा में सुबह करीब 11 बजे एक नौजवान ने गांव में ही अपनी कथित प्रेमिका को फ़ोन कॉल करते हुए फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने लड़की के परिवार के 3 सदस्यों पर केस दर्ज कर दिया था लेकिन कुछ ही घंटों बाद शाम 6 बजे लड़की की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सरबजीत उर्फ साबी (22) पुत्र हरमेश लाल निवासी गांव पैंसरा के गांव की ही लड़की मनप्रीत कौर के साथ कथित प्रेम संबंध थे। गत दिवस सरबजीत सिंह ने लड़की को फ़ोन करते अपने घर के कमरे में ही फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक लड़के के पिता के बयानों के आधार पर पुलिस ने गांव की लड़की मनप्रीत कौर उर्फ मटो के परिजनों के विरुद्ध धारा 306 आई पी. सी. के तहत केस दर्ज कर दिया था।

प्रेमी -प्रेमिका थे पड़ोसी, घर पता लगने पर हुआ था तनाव
घटना में उस समय नया मोड़ आ गया जब शाम को लड़की मनप्रीत कौर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की की लाश घर के बाहर रास्ते पर पड़ी हुई थी। प्रेमी -प्रेमिका दोनों पड़ोसी थे और प्रेम संबंधों की भनक पड़ने पर दोनों परिवारों में काफ़ी तनाव चल रहा था। घटना का पता लगने पर माहिलपुर पुलिस ने घटनास्थल पर आकर जांच शुरू कर दी है। 

Vatika