बंद कमरे में मां-बेटे को ऐसी हालत में देख मकान मालिक की निकली चींखे

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 09:41 AM (IST)

लुधियाना (राज): लॉकडाउन में मंदी की मार झेल रहे नौजवान की पत्नी की 10 दिन पहले बीमारी के कारण मौत हो गई। डिप्रेशन में आए नौजवान ने अपनी मां के साथ मिल कर फंदा लेकर खुदकुशी कर ली। दोनों मां-बेटे की लाशें कमरे में एक ही पंखे से झूलतीं मिलीं। कमरे में कोई हलचल न होती देखकर मकान मालिक ने जब खिड़की में से देखा तो उसे घटना का पता लगा। सूचना पुलिस को दी गई। थाना डाबा की पुलिस मौके पर पहुंची।

मां-बेटे की तरफ से खुदकुशी की ख़बर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक मां कृष्णा देवी (65) और बेटा मुनीश वर्मा (35) है। दोनों सत्गुरु नगर के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों  की लाशों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। एस.एच.ओ. पवित्तर सिंह ने बताया कि मुनीश अपनी मां कृष्णा देवी के साथ पिछले 2 सालों से सत्गुरु नगर किराए के कमरे में रह रहा था। मुनीश के पिता मोहन लाल की पहले ही मौत हो चुकी थी, जबकि मनीष की पत्नी जो कि काफ़ी समय से बीमार चल रही थी। जो पंचकुला अपने मायके गई थी।

उसकी वहां 10 दिन पहले ही बीमारी कारण मौत हो गई थी। मुनीश अपनी पत्नी की क्रिया करके आया था। इसके अलावा मुनीश के पास काफ़ी समय से कोई काम नहीं था। 3 महीने लॉकडाऊन रहने के कारण तो वह बिल्कुल ही डिप्रेशन में चला गया था और ऊपर से उसकी पत्नी की मौत हो गई। इसलिए सोमवार को उसने और उसकी मां ने कमरे के पंखे से दुपट्टे के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।  पुलिस का कहना है कि मृतकों के रिश्तेदारों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News