कोठी में खुद से हो रही गंदी हरकतों से तंग आई लड़की,मरने से पहले खोला बड़ा राज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 12:00 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-1 स्थित कोठी में सर्वेंट रूम में रहने वाली 18 साल की युवती ने संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर जान दे दी। युवती के परिजनों ने कोठी में रहने वाले परिवार पर उसे तंग करने के आरोप लगाए हैं। युवती अढ़ाई साल से यहां काम करती थी और यहीं पर रहती थी। उसका परिवार कांसल में रहता है। बीते बुधवार को ही उसका पिता बेटी से मिलकर गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोविड टैस्ट के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं, मृतका की बहन ने मंगलवार देर शाम पुलिस को शिकायत दे दी। इसमें उसने आरोप लगाए हैं कि जिस कोठी में उसकी बहन काम कर रही थी, उस परिवार के सदस्य लगातार उसे तंग कर रहे थे। यही नहीं, उसने परिवार के एक सदस्य पर उसकी बहन का यौन उत्पीडऩ करने और इस बारे में किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने जैसे संगीन आरोप भी लगाए हैं

बरामदे में लोहे के एंगल पर लटकी मिली 
मंगलवार सुबह 7 बजे कोठी में रहने वाले परिवार के किसी सदस्य के ब्लड का सैंपल लेने के लिए एक लैब का कर्मचारी आया था। जब वह अंदर आया तो उसने युवती को बरामदे में लोहे के एंगल से फंदा लगाए हुए देखा। उसने वहां रहने वाले परिवार को इस बारे में बताया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुचाया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के परिजनों ने कोठी में रहने वाले परिवार पर युवती को तंग करने के आरोप लगाए। हालांकि परिवार के लोगों ने सभी आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे सभी रात को अपने किसी जानकार के यहां डिनर पर गए थे और देर रात डेढ़ बजे लौटे थे, तब तक युवती सो चुकी थी।


मोबाइल गायब
पुलिस ने युवती के कमरे और घटनास्थल की जांच की तो उसका मोबाइल दोनों जगहों पर नहीं मिला। वहीं पर काम करने वाली अन्य कर्मी ने पुलिस को बताया कि युवती रात करीब 11 बजे तक अपने किसी जानकार से मोबाइल पर बात कर रही थी। उस समय वह परेशान भी लग रही थी। पुलिस ने नंबर की कॉल डिटेल निकालकर उसकी जांच शुरू कर दी है।

Vatika