‘मुझे किसी ने समझा नहीं... लिख 10वीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 11:19 AM (IST)

श्री माछीवाड़ा साहिब (टक्कर) : माछीवाड़ा बेट क्षेत्र के एक गांव की 10वीं क्लास की नाबालिगा सविता (काल्पनिक नाम) ने सुसाइट नोट लिखकर सरहिंद नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुसाइड नोट व स्कूटी गढ़ी पुल से बरामद हुआ है। बता दें कि माछीवाड़ा के प्राइवेट स्कूल में पढ़ती नाबालिगा प्रतिदिन की तरह स्कूल गई और शाम को ट्यूशन के बाद घर वापस न लौटी। पारिवारिक सदस्यों अनुसार लड़की करीब शाम 5 बजे तक घर वापस आ जाती थी और जब वह घर न लौटी तो तलाश शुरू की। फिर माछीवाड़ा पुलिस को सूचित किया गया।

माछीवाड़ा पुलिस थानामुखी इंस्पैक्टर राजेश ठाकुर की तरफ से तुरंत लापता हुई लड़की के मामले को गंभीरता से लेते पुलिस पार्टी का गठन कर तलाश शुरू कर दी और सरहिंद नहर के गढ़ी पुल से लड़की की स्कूटी व उस में पड़ा सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिस में उसने स्पष्ट लिखा कि वह नहर में छलांग मार अपनी जीवन लीला समाप्त कर रही है। नहर के गढ़ी पुल पर काफी आवजाई रहती है और कई दुकानें भी हैं। सुसाइड नोट बरामद हुआ है वह अंग्रेजी में लिखा है जिसमें उसने लिखा कि ‘हो सके तो माफ कर दो परंतु मुझे कभी किसी ने समझा नहीं। 

यदि किसी को यह सुसाइड नोट वाली कॉपी मिलती है तो इस मोबाइल नंबर पर काल करके बता दो कि मैं मर गई हूं, नहर में छलांग मारकर गुडबाए’,। नाबालिग लड़की द्वारा अचानक सुसाइड नोट लिख कर नहर में छलांग मारने के मामला से पारिवारिक मैंबर बहुत सदमे में हैं कि ऐसा क्या हो गया कि उनकी लड़की ने ऐसा खौफनाक कदम उठा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि लड़की की तरफ से सुसाइड करने पीछे क्या कारण है। थाना मुखी ने बताया कि सुबह गोताखोरों की मदद से लड़की की तलाश शुरू करवाई जाएगी। 

Content Writer

Vatika