दिल कंपा देने वाली घटना, कलयुगी मां ने बच्चों को दिया जहर, खुद भी निगला

punjabkesari.in Monday, Aug 09, 2021 - 05:57 PM (IST)

बालियांवाली(विजय): गांव मंडी कलां में एक पत्थर दिल मां ने गुस्से में आकर अपने दो बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी जहर निगल लिया। घटना में महिला के एक वर्षीय बेटे की मौत हो गई जबकि महिला व उसकी 3 वर्षीय बेटी का उपचार बठिंडा के अस्पताल में चल रहा है। 

थाना बालियांवाली पुलिस को जगतार सिंह निवासी मंडी कलां ने बताया कि उसकी शादी 4 वर्ष पहले मनप्रीत कौर निवासी कौलोके के साथ हुई थी। इस उपरांत उसके घर 2 बच्चों ने जन्म लिया। परसो रात जब वह काम से वापिस घर लौटा तो उसकी पत्नी अपनी बेटी से मारपीट कर रही थी व बच्चों को जहर देकर मारने की धमकी दे रही थी। रविवार को उसकी पत्नी ने दोनो बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी जहर निगल लिया। 

सूचना मिलने पर उसने घर पहुंचकर तीनों को सिविल अस्पताल रामपुरा पहुंचाया जहां डाक्टरों ने दोनो को बठिंडा रैफर कर दिया। हालत गंभीर होने पर वह दोनो बच्चों को एक निजी अस्पताल ले जा रहा था कि रास्ते में उसके बेटे गुरप्रीत सिंह ने दम तोड़ दिया, जबकि बेटी हुसनप्रीत कौर व उसकी पत्नी मनप्रीत कौर अस्पताल में उपचारधीन है। जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि जगतार सिंह के ब्यानों पर आरोपी महिला मनप्रीत कौर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News