इस शख्स की मौत मामले में नया मोड़, मां ने किया प्रेम संबंधों का खुलासा-बोली...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 04:17 PM (IST)

गढ़शंकरः  गढ़शंकर के गांव देनोवाल खुर्द के पास अनमोल कुमार पुत्र जीवन कुमार निवासी राज मोहल्ला थाना सिटी नवांशहर की किसी वाहन की चपेट में आने के कारण मौत हो गई। इस मामले ने अब नया मोड़ तब ले लिया जब नौजवान अनमोल गगन के परिवार ने सड़क हादसे की बजाए अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई।

PunjabKesari

अनमोल गगन की मां ने बताया कि उसके सिमरन पत्नी अवतार बीरोवाल नवांशहर के साथ संबंध थे और सिमरन का पति ज़्यादातर काम कारण घर से बाहर ही रहता है। इस कारण वह मेरे बेटे को अपने घर बुला लेती थी। इन संबंधों के बारे सिमरन के पति अवतार को पता चल गया था, जिस  कारण अवतार का अपनी पत्नी और अनमोल के साथ विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि सिमरन का अनमोल के साथ समझौता भी हुआ था कि वह आपस में नहीं मिलेंगे लेकिन सिमरन ने इस समझौते को ना मानते हुए अपने पति अवतार को छोड़ कर अनमोल के साथ रहने की ज़िद्द की। यहां तक कि जब अनमोल ने इंकार किया तो वह उसे जान से मारने की धमकियां देने लग पड़ी। अनमोल गगन की मां ने कहा कि उन्हें शक है कि उनके बेटे अनमोल को सिमरन या अवतार ने मरवाया है। नौजवान के परिवार ने इंसाफ़ की मांग की है। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि यहां के नवांशहर रोड पर एक नौजवान की सड़क हादसे में मौत के बाद मृतक के परिजनों की तरफ से एक व्यक्ति पर निजी रंजिश के तहत यह हादसा करवाने का आरोप लगाया गया है, जिस संबंधित पुलिस ने केस दर्ज करके अगली कार्यवाही शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News