School के इस Student ने उठाया खौफनाक कदम, अध्यापकों के देख उड़े होश

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 01:30 PM (IST)

जालंधर (महेश): कपूर पिंड के सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में 12वीं कलास के छात्र ने पखानों के साथ बनी हुई जगह पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इस संबंधी स्कूल के स्टाफ को उस समय पता चला जब सुबह 10 बजे के करीब कुछ छात्र स्कूल में बने हुए पखानों की तरफ गए और उन्होंने स्कूल के ही छात्र के लटक रहे शव को देखा।

प्रिंसीपल द्वारा उक्त सूचना थाना पतारा की पुलिस को दी गई, जिसके बाद एस.एच.ओ. पतारा इंस्पैक्टर अर्शप्रीत कौर ने डयूटी आफिसर ए.एस.आई. करनैल सिंह को तुरंत मौके पर भेजा और उन्होंने स्कूल में पहुंचते ही मृतक छात्र का शव अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की। जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक युवक की पहचान 18 साल के साहिल पुत्र दिलदार निवासी कपूर पिंड के रूप में हुई है।

टेलर का काम करते दिलदार ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि पिछले कुछ समय से उनका बेटा साहिल किसी बात को लेकर परेशान रहता था लेकिन इस संबंध में भी उसने कभी किसी को कुछ नहीं बताया। रोज की तरह आज सुबह भी वह समय पर स्कूल के लिए घर से निकला था और कुछ समय बाद ही उसके द्वारा स्कूल में ही खुदकुशी किए जाने की खबर आ गई, जिसके बाद पूरा परिवार गमगीन हो गया। इंस्पैक्टर अर्शप्रीत कौर ने बताया कि पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों पर 174 की कार्रवाई करते हुए मृतक साहिल का सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Content Writer

Vatika