Girlfriend ने शादी से किया इंकार तो Boyfriend ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 12:21 PM (IST)

लुधियाना(मोहिनी): प्रेमिका द्वारा शादी से इंकार करने पर प्रेमी युवक ने नाराज होकर जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।



घटना की जानकारी के मुताबिक 3 दिन पहले युवक राहुल द्वारा अपनी प्रेमिका से नाराज होकर जहर निगल लिया था और परिजनों ने उसकी हालत बिगड़ती देख अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां पर डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे अनफिट बताया। युवक राहुल की मौत चंडीगढ़ के अस्पताल में चल रहे इलाज के दौरान हुई है। जिस कारण पुलिस उक्त युवक के बयान नहीं ले सकी। पुलिस के हाथ लगे सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता था और शादी करना चाहता था लेकिन प्रेमिका ने इस बात को अपने परिवार वालों को नहीं बताया था और शादी से मना कर दिया।

जिस कारण लड़के ने दिल टूटने के चलते अपनी जिन्दगी को मौत के गले लगा लिया। थाना शिमलापुरी के अधीन पड़ती बसंत पार्क पुलिस चौकी को मृतक लड़के के परिवार वालों ने शिकायत दी है। जिस पर पुलिस इस मामले को गहनता से जांच पड़ताल करने में जुट गई। चौकी प्रभारी जरनैल सिंह ने बताया कि पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट को जांचा परखा जा रहा है कि वाकई में यह सुसाइड नोट युवक द्वारा लिखा गया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था, जबकि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Content Writer

Vatika