बच्चा ना होने पर देते थे ताने, 22 साल की विवाहिता के खौफनाक कदम ने उड़ाए हर किसी के होश

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2023 - 12:00 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के जिला कपूरथला के बिधिपुर गांव में 22 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतका की पहचान काजल (22) बिधिपुर तलवंडी चौधरियां के रूप में हुई है।

मृतका के परिवार का कहना है कि उसकी बेटी की शादी 3 साल पहले गांव बिधिपुर निवासी लखविंदर के साथ हुई थी। अपनी हैसियत के मुताबिक दहेज भी दिया था लेकिन ससुराल वाले अक्सर दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे। बेटी को बच्चा ना होने पर उसे पीटा जाता था और ताने मारे जाते थे। सोमवार को परिवार वालों द्वारा प्रताड़ित किया गया, जिस कारण बेटी ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। फिलहाल पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयानों के आधार पर पति सहित 3 पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

 पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मायका पक्ष ने ससुरालवालों पर दहेज के लिए परेशान करने के आरोप लगाए हैं। तलवंडी चौधरियां पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत पर पति, सास और ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने फंदे में प्रयोग किया गया परना भी कब्जे में ले लिया है।

Content Writer

Vatika