घर में 2 फरवरी को थी शादी, लड़के ने नहर में लगाई छलांग, बचाने गया दोस्त भी  डूबा...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 31, 2024 - 11:09 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब: श्री मुक्तसर साहिब जिले के हलका गिद्दड़बाहा अंतर्गत आते गांव लुंडेवाला के 2 युवक नहर में बह गए। नजदीकी गांव गुरसर के पास गुजरती राजस्थान नहर के नजदीक सुखजिंदर सिंह पुत्र बलजीत और राजविंदर सिंह नहर में गिर गए। सूचना मिलने पर एस.एच.ओ. गिद्दड़बाहा और डी.एस.पी. गिद्दड़बाहा सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची। 

इस बारे जानकारी देते डी. एस. पी. जसवीर सिंह पन्नू ने बताया कि मौके पर मौजूद गांव गुरुसर के जग्गा सिंह ने बताया कि मोटरसाइकिल को चला रहे  सुखजिंदर सिंह पुत्र बलजीत सिंह  ने मोटरसाइकिल सड़क पर फेंक कर नहर में छलांग लगा दी और उसके पीछे उसे बचाने के लिए राजविंदर सिंह ने भी नहर में छलांग लगा दी। दोनों युवक नहर में बह गए।

उन्होंने बताया कि गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों की तलाश की जा रही है। परिजनों के बयान पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, गुरुसर गांव के सरपंच बेअंत सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से युवक को बचाने का प्रयास किया गया है। जानकारी के मुताबिक सुखजिंदर सिंह के भाई की 2 फरवरी को शादी थी और दोनों घर से कपड़े लेने के लिए मोटरसाइकिल पर गिद्दड़बाहा जा रहे थे और रास्ते में यह हादसा हो गया। इस खबर से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।
 

Content Writer

Vatika