बेटे को इस हालत में देख मां-बाप के पैरों तले खिसकी जमीन (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 03:51 PM (IST)

जालंधर(महेश): पार्क एवेन्यू दीप नगर में पी.जी. में रहते चंडीगढ़ के 22 वर्षीय एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान अमीमसजोत सिंह बदेशा पुत्र हरकीरत सिंह निवासी सैक्टर 37-सी चंडीगढ़ के रूप में हुई है जोकि पिछले 5-6 माह से पार्क एवेन्यू दीप नगर में ऊषा पत्नी स्व. अशोक कुमार के पी.जी. में किराए पर रह रहा था और एल.पी.यू. में फिजियोथैरेपिस्ट का कोर्स कर रहा था।

PunjabKesari
उसके साथ पढ़ते (उसके दोस्त) राहुल तक्खड़ निवासी गंगानगर तथा साहिल भाटिया निवासी शिमला भी उसके साथ ही रहते थे। मौके पर पहुंचे थाना सदर की परागपुर पुलिस चौकी के प्रभारी कमलजीत सिंह को (मृतक के दोस्तों) साहिल व राहुल ने बताया कि वे आज जब यूनिवर्सिटी के लिए निकले तो असीमजोत ने कहा कि उसने आज यूनिवर्सिटी नहीं जाना है। शाम 6 बजे जब वे वापस पी.जी. पहुंचे तो असीमजोत का कमरा अंदर से बंद था और कोई आवाज भी नहीं आ रही थी। उन्हें लगा कि शायद वह सो रहा है लेकिन जाली वाली खिड़की में से देखा तो असीम पंखे से लटक रहा था। दोस्तों के मुताबिक असीम को न तो किसी भी तरह कोई परेशानी  थी और न ही उसके चेहरे से कभी उन्हें ऐसा महसूस हुआ था।  

मां-बाप का इकलौता बेटा था असीम
मृतक असीमजोत सिंह बदेशा अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। बेटे की मौत की सूचना मिलते ही पिता हरकीरत सिंह व उसकी मां (दोनों सरकारी टीचर) भी देर रात को जालंधर पहुंच गए थे। मृतक हालत में देखकर मां-बाप का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। चंडीगढ़ से आए मां-बाप पहले उसके पार्क एवेन्यू दीप नगर स्थित कमरे में पहुंचे और वहां से सिविल अस्पताल आए। असीम के शव को भी परागपुर पुलिस चौकी के प्रभारी कमलजीत सिंह मौके अस्पताल लेकर आ गए थे। पुलिस का कहना है कि वीरवार को सुबह असीम का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।  फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है। अगर परिजनों के बयानों में कोई और बात सामने आती है तो पुलिस उसके मुताबिक कानूनी कार्रवाई में बदलाव भी कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News