पिता की लाश से लिपट कर लेटा रहा मासूम, मंजर देख नम हुर्इ हर आंख ( Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 02:51 PM (IST)

तरनतारन (रमन) : नशे के दैत्य ने जिले के एक और नौजवान की जान ले ली। उक्त नौजवान मादक पदार्थ बेचने के केस में अदालत से एक सप्ताह पहले ही जमानत लेकर घर आया था, जिसकी नशीला टीका लगाने से मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार विधानसभा हलका पट्टी के अधीन आते गांव ढोटियां निवासी 33 वर्षीय गुरभेज सिंह पुत्र सुलक्खण सिंह 2 बच्चों का बाप था। उसके खिलाफ मादक पदार्थ बेचने का केस दर्ज था, जिसमें वह अदालत से एक सप्ताह पहले ही जमानत लेकर घर लौटा था। गत शाम वह अपने घर के बाथरूम में नशीला टीका लगाने गया। थोड़े समय तक जब वह बाहर नहीं आया तो परिजनों को संदेह हुआ। इस पर उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर देखा तो नौजवान की हालत बिगड़ी पड़ी थी। इस पर उसे तत्काल डाक्टरों के पास ले जाया गया तो उसकी मौत हो गई। 


शिंदर कौर ने बताया कि उसके इकलौते लड़के गुरभेज सिंह के घर 2 बच्चों ने जन्म लिया। नशे की लत गुरभेज सिंह को 20 वर्ष की उम्र होते ही लग गई। उसे कई बार नशा छुड़ाओ केन्द्रों में दाखिल करवाया, परंतु उसने नशा नहीं छोड़ा। मादक पदार्थ के साथ पकड़े जाने के कारण उसे जेल में भी जाना पड़ा, फिर भी वह नशा छोडऩे को तैयार नहीं था। नशे के कारण उसका पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा रहता था, जिसके चलते दोनों का तलाक हो गया। मृतक के बच्चे अपने पिता के शव को गले लगाकर बार-बार रो रहे थे। उधर, थाना सरहाली के प्रभारी इंस्पैक्टर कंवलप्रीत सिंह का कहना है कि मामले का पता चलते ही मौके पर चौकी नौशहरा पन्नुआं इंचार्ज ए.एस.आई. मुख्तार सिंह को भेजा गया है, जिन्होंने पारिवारिक मैंबरों के बयान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vatika