बेटी को इस हालत में देख मां के पैरों तले खिसकी जमीन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 02:51 PM (IST)

खन्ना(सुनील): स्थानीय गुलमोहर नगर गली नंबर 1 की निवासी तवलीन कौर (14) पुत्री स्व. यादविंद्र सिंह उर्फ लक्की ने  देर शाम फंदा लगाते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

जानकारी के अनुसार तवलीन कौर (14) जोकि स्थानीय सरकारू मल स्कूल में 10वीं की छात्रा थी। गत देर शाम  मृतका की मां अपने छोटे लड़के के साथ बाजार गई हुई थी। जैसे ही वह घर पहुंची तो अपनी बेटी को दुप्पटे का फंदा बनाकर पंखे से लटकते हुए देख सुध-बुध खो बैठी। परिजनों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सिटी थाना 2 के एस.एच.ओ. रजनीश सूद ने मौके पर पहुंचते हुए कार्रवाई करने के उपरांत शव को मोर्चरी में रखवा दिया, जहां  मृतका का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

2015 में पिता ने भी आत्महत्या की थी
बता दें कि मृतका के पिता यादविंद्र सिंह लक्की, जोकि प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे, ने भी न जाने किन्हीं कारणों के चलते 26 मार्च 2015 को अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी और उसी समय से बेटी अपने पिता को याद करते हुए डिस्प्रैशन में रहती थी। परिवार वालों के अनुसार अक्सर वह कहा करती थी कि वह जल्दी ही पापा को मिलने जाएगी और उसने आज इस दुखद घटना को अंजाम दे दिया।

क्या कहना है सिटी एस.एच.ओ. का
इस संबंध में जब सिटी थाना एस.एच.ओ. रजनीश सूद से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है, वहीं घटनास्थल पर किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस कारण पुलिस पोस्टमार्टम के उपरांत शव को वारिसों के हवाले कर देगी। पुलिस परिवार वालों की सहमति के उपरांत ही इस संबंध में धारा 174 के अधीन कार्रवाई करेगी। 

Vatika