सवा महीने पहले ब्याही युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगा लिया फंदा

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 11:17 AM (IST)

अबोहर(भारद्वाज, रहेजा): साऊथ एवेन्यू निवासी व बिजली बोर्ड में कार्यरत गोपीराम सांदड़ की नवविवाहिता पुत्रवधू ने रविवार सुबह संदिग्ध कारणों के चलते घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है, वहीं मृतका के परिजनों ने सांदड़ परिवार पर उनकी बेटी की हत्या करने के कथित आरोप लगाए हैं।

जानकारी के अनुसार गोपीराम सांदड़ के बेटे लक्की सांदड़ की शादी करीब सवा माह पूर्व ही सिरसा निवासी रवीना के साथ हुई थी कि आज सुबह उसने अज्ञात कारणों के चलते घर में खुद को फंदा लगा लिया। परिजनों ने तुरंत उसे फंदे से उतारा और इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में लेकर आए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर घटना का पता चलते ही थाना सिटी 2 की पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतका के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सूचना मिलते ही एस.पी. विनोद चौधरी, डी.एस.पी. राहुल भारद्वाज भी जांच के लिए अस्पताल में पहुंच गए। अस्पताल में पहुंचे परिजन अपनी नवविवाहित बेटी की हालत देखकर दंग रह गए और रवीना का शव देखकर उसके भाई व माता सहित पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल था। 

मृतका के परिजनों ने सांदड़ परिवार पर उनकी बेटी की हत्या किए जाने के कथित आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों से उन पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान कलमबद्ध करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतका के पति, सास व ससुर खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और अस्पताल में मौजूद गोपी राम सांदड को हिरासत में ले लिया जबकि परिवार के बाकी सदस्य मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।  

Vatika