प्रेमिका के घर वालों को देख आशिक ने बुड्ढे नाले में लगाई छलांग, मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 11:00 AM (IST)

लुधियाना: प्रेम प्रसंग के चलते एक आशिक ने बुड्ढे नाले में छलांग लगा दी। आशिक शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था,परंतु प्रेमिका के ससुराल पक्ष के लोगों ने युवक को देख लिया। इस डर से युवक भागा और उसने बुड्ढे नाले में छलांग लगा दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक की मंशा थी कि नाले में छलांग लगाकर वह दूसरे किनारे तक पहुंच कर अपनी जान बचा लेगा परंतु युवक दूसरे किनारे तक नही पहुंच पाया। युवक को छटपटाते देख इलाके के लोगों ने बड़ी मुश्किल के साथ उसे बाहर निकाला और साफ पानी डाला जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान आकाश दीप प्रजापति निवासी प्रीत विहार सिविल सिटी के रूप में हुई है।

मृतक के पिता गणेश ने बताया कि उसके बेटे का किसी लड़की से करीब 3 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लड़की की शादी हो चुकी है, जिस कारण उसका बेटा काफी दिनों से परेशान था। सुबह करीब साढ़े 9 बजे उसका बेटा घर से मोटरसाइकिल पर निकला और सुबह करीब 11 बजे उन्हें सूचना मिली कि आकाश नाले में गिर गया है। थाना डिवीजन नं. 4 की पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। थाना प्रभारी जसपाल सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। पुलिस आकाश के पिता के बयान पर बनती कानूनी कार्रवाई करेगी।

Vatika