ससुराल वालों से तंग आकर युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 11:18 AM (IST)

लुधियाना: चंडीगढ़ रोड सैक्टर-39ए पुडा ग्राऊंड के पास थाना मोती नगर के सामने एक मकान में ससुराल वालों से तंग आकर युवक ने पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। लड़के के पिता हरि किशन व माता सुमन रानी ने कहा कि उनके बेटे नरेन्द्र कुमार की शादी को अभी एक साल हुआ था और वह हौजरी का काम करता था।
PunjabKesari
एक महीना पहले मृतक नरेन्द्र बेटे के जन्म को लेकर काफी खुश था। माता-पिता का आरोप है कि जब से नरेन्द्र की शिल्पी के साथ शादी हुई है तब से ससुराल वालों को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था। शिल्पी उनके बेटे को अलग से घर लेने या घर जंवाई बनने के लिए जिद पर अड़ी थी, जबकि वे लोग किराए के मकान में रहते हैं।उन्होंने बताया कि नरेन्द्र ने डिलीवरी पर 60,000 रुपए खर्च किया था। ऐसे में नरेन्द्र ने कई दफा शिल्पी को समझाया भी कि अभी वह घर नहीं ले सकता है। इसे लेकर घर में क्लेश होना शुरू हो गया और नरेन्द्र के माता-पिता ने अलग रहने को कह दिया ताकि किसी तरह से घर में शांति रह सके।
PunjabKesari
हरि किशन ने कहा कि गत दिनों वह अपने बेटे को देखने ससुराल गया था लेकिन ससुराल वालों व उसकी पत्नी ने नरेन्द्र को उसके बेटे को देखने नहीं दिया और उसे काफी जलील करके घर से बाहर निकाल दिया। इस बात से परेशान नरेन्द्र ने अगले दिन सुबह के 9.30 बजे के करीब कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। जब पुलिस की मदद से दरवाजा खोला गया तो नरेन्द्र पंखे के साथ लटक रहा था। थाना प्रभारी परगट सिंह मोती नगर ने कहा कि मृतक नरेन्द्र की उम्र करीब 30 वर्ष है। पिता द्वारा दर्ज करवाए बयान के आधार पर मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News