PG में 18 साल के Student ने उठाया खौफनाक कांड, मामला हैरान कर देगा

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 01:25 PM (IST)

पंजाब डेस्कः मोहाली के पी.जी. में 18 साल के स्टूडेंट ने संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।  मृतक की पहचान 18 वर्षीय नितिन उर्फ गोलू पुत्र शीशराम के रूप में हुई। वह दर्पण सिटी के मकान नंबर 372 में ऊपरी मंजिल में रहता था और सी.जी.सी. झंजेड़ी में फॉरेंसिक स्टडी का स्टूडेंट था।

मृतक के पिता शीशराम, जो एन.एस.जी. कमांडो में तैनात है, ने बताया कि तीन-चार दिन से बेटे की बात हो रही थी। उसने बताया था कि कुछ अटेंडेंस शॉर्ट हो जाने के कारण कॉलेज प्रबंधन एडमिट कार्ड नहीं दे रहा है। इस पर उन्होंने कहा था कि पढ़ाई छोड़कर वापस घर आ जाए। वह एन.डी.ए. की तैयारी करवाएंगे, लेकिन बेटा खुश नहीं था। गत रात को सूचना मिली कि बेटे की मौत हो गई है। वह मौके पर पहुंचे तो पता चला कि कमरे में फंदा लगाकर नितिन ने जान दे दी है। उन्होंने कहा कि पंखे से बंधी चादर और बैड पर रखी कुर्सी के फासले को देखते हुए सुसाइड संदिग्ध लग रहा है, क्योंकि कुर्सी गिरी नहीं, बल्कि सीधी रही। वहीं, सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

निराश और परेशान था
स्टूडेंट अंकित ने बताया कि कुछ दिन से नितिन निराश और परेशान था। वह यहां रहकर पढ़ाई करना चाहता था, जबकि उसके पिता ने एन.डी.ए. में जाने के लिए कहा था। नितिन कहता था कि वह पढ़ना चाहता है और ग्रैजुएट होना चाहता है, लेकिन एडमिट कार्ड न मिलने के कारण वहपिछले दिनों खुश नहीं था। गत शाम साथ रहने वाले दोस्त नितिन से बात करने के लिए उसके कमरे की तरफ गए तो उसने दरवाजा नहीं खोला। बार-बार खटखटाने पर भी जब कोई जवाब नहीं आया तो साथ वाले फ्लैट की बालकनी से कूद कर कमरे में दाखिल हुए। उन्होंने देखा कि नितिन की लाश पंखे से झूल रही थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी और मकान मालिक को भी बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News