खुशी से बेटी को दुल्हन बनाकर किया था विदा, 10 दिन बाद हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश (देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 12:42 PM (IST)

गुरदासपुर /बटाला (साहिल,गुरप्रीत): यहां एक नवविवाहिता द्वारा फंदा लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। वहीं मायके परिवार की तरफ से ससुराल वालों के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाया गया है। 

जानकारी देते थाना सेखवां के एस.एच.ओ. मुखत्यार सिंह ने बताया कि किरनदीप कौर (22 ) बेटी जोगिन्द्र सिंह निवासी ख्वाजा बदरंगा का विवाह आज से करीब 10 दिन पहले जोबनप्रीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी बिधीपुर के साथ हुआ था। गत दिवस इसका अपने पति के साथ किसी बात को लेकर मामूली झगड़ा हो गया, उसने अपने पति को मायके जाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसी बात को लेकर किरनदीप कौर ने गत रात फंदा लेकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पारिवारिक मैंबर लखबीर सिंह ने बताया कि किरनदीप कौर उनके मामा की पोती थी और इसका विवाह करीब 10 दिन पहले ही विधीपुर के रहने वाले जोबनप्रीत के साथ हुआ था।

गत रात उन्हें फ़ोन आया कि उनकी लड़की ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। जब वह यहां पहुंचे तो देखा कि बेटी की लाश पंखे के साथ लटकी हुई थी। उन्होंने बताया कि किरनदीप कौर खुदकुशी नहीं कर सकती क्योंकि 10 दिन पहले ही तो उसका विवाह हुआ था। अभी तक वह अपने मायके घर भी नहीं गई थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि ससुराल परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी बेटी को इंसाफ़ दिलाया जाए। एस.एच.ओ. मुखत्यार सिंह ने बताया कि शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। 
 

Content Writer

Vatika