देर रात 3 बच्चों के पिता ने साड़ी से किया खौफनाक कांड , दृश्य देख फटी रह गई पत्नी की आंखें

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 11:01 AM (IST)

लुधियाना: सलैम टाबरी के न्यू अशोक नगर इलाके में आर्थिक तंगी से जूझ रहे 27 वर्षीय एक नौजवान ने अपनी मां की साड़ी के साथ फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान सोनू चौधरी के रूप में हुई है। मृतक पेट्रोल पंप पर नौकरी करता था, जो अपने पीछे पत्नी और 3 बच्चे छोड़ गया है। पुलिस ने रीमा की शिकायत पर धारा -174 के तहत कार्रवाई की है।

लाश का पोस्टमार्टम करवाने के बाद रिश्तेदारों को सौंप दी गई है। जानकारी मुताबिक सोनू एक छत नीचे परिवार सहित रहता था। बताया जाता है कि मंगलवार शाम को काम से लौटने के बाद सोनू खाना खाकर माता -पिता के कमरे में आराम करने चला गया। काफ़ी देर तक इंतज़ार करने के बाद जब वह नीचे न आया तो रीमा उसे देखने के लिए रात करीब 1.30 बजे पर गई। जैसे ही उसने कमरे में कदम रखा तो अंदर का दृश्य देख कर उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई।

सोनू पंखे की हूक से बांधी मां की साड़ी से लटक रहा थी और उसकी सांसे चल रहे थे। उसने शोर मचाकर परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया। फंदे  से उतार कर सोनू को दरेसी ग्राउंड नज़दीक राम चैरिटेबल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां लगभग 2.30 बजे डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना इंचार्ज ने बताया कि सुबह पुलिस को घटना की जानकारी मिली। जांच में यह सामने आया कि सोनू पैसों के लिए परेशान था लेकिन पुलिस को कोई खुदकुशी नोट नहीं मिला। रीमा का कहना है कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि आर्थिक तंगी कारण उसका पति इतना बड़ा कदम उठाएगा। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।
 

Content Writer

Vatika