मैनेजर से दुखी इस शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, Whatsapp पर भेजा मैसेज पढ़कर उड़े परिवार के होश

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 11:00 AM (IST)

होशियारपुर (अमरीक): होशियारपुर के जालंधर रोड स्थित कस्बा दसूहा में एक व्यक्ति की तरफ से निजी कंपनी के मैनेजर से दुखी होकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान मुनीश डडवाल(35) के रूप में हुई है, जिसे पैसों के लेने -देने के चलते तंग परेशान किया जा रहा था।

PunjabKesari

परिवार मुताबिक उस पर झूठा पर्चा भी दर्ज करवाया गया था और उससे मारपीट भी की गई। इसी कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहने लग गया था, जिसके चलते उसकी तरफ से यह ख़ौफ़नाक कदम उठाया गया। उक्त नौजवान बर्गर किंग कंपनी में काम करता था। पत्नी का आरोप है कि उस पर कंपनी की तरफ से फ्रॉड करने के आरोप लगाए गए थे। खुदकुशी से पहले मनीश ने अपने परिवार को एक व्हाट्सएप मेसेज भी किया, जिसमें उसकी तरफ से परिवार से इस कदम को उठाए जाने के लिए माफी मांगी गई है और उसने अपनी लाइव लोकेशन भी भेजी।

PunjabKesari
इसके बाद परिवार की तरफ से उसकी तालाश की गई। उसकी लाश दसूहा नज़दीक शक्ति हाऊस में नहर में से तैरती बरामद की गई।परिवार ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ़ की गुहार लगाई है।वहीं दूसरी तरफ़ जांच अधिकारी मुताबिक परिवार के बयानों के आधार पर बनती कार्रवाई अमल में लाई जाऐगी और जो भी दोषी पाया गया, उस पर कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News