मैनेजर से दुखी इस शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, Whatsapp पर भेजा मैसेज पढ़कर उड़े परिवार के होश

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 11:00 AM (IST)

होशियारपुर (अमरीक): होशियारपुर के जालंधर रोड स्थित कस्बा दसूहा में एक व्यक्ति की तरफ से निजी कंपनी के मैनेजर से दुखी होकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान मुनीश डडवाल(35) के रूप में हुई है, जिसे पैसों के लेने -देने के चलते तंग परेशान किया जा रहा था।

परिवार मुताबिक उस पर झूठा पर्चा भी दर्ज करवाया गया था और उससे मारपीट भी की गई। इसी कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहने लग गया था, जिसके चलते उसकी तरफ से यह ख़ौफ़नाक कदम उठाया गया। उक्त नौजवान बर्गर किंग कंपनी में काम करता था। पत्नी का आरोप है कि उस पर कंपनी की तरफ से फ्रॉड करने के आरोप लगाए गए थे। खुदकुशी से पहले मनीश ने अपने परिवार को एक व्हाट्सएप मेसेज भी किया, जिसमें उसकी तरफ से परिवार से इस कदम को उठाए जाने के लिए माफी मांगी गई है और उसने अपनी लाइव लोकेशन भी भेजी।


इसके बाद परिवार की तरफ से उसकी तालाश की गई। उसकी लाश दसूहा नज़दीक शक्ति हाऊस में नहर में से तैरती बरामद की गई।परिवार ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ़ की गुहार लगाई है।वहीं दूसरी तरफ़ जांच अधिकारी मुताबिक परिवार के बयानों के आधार पर बनती कार्रवाई अमल में लाई जाऐगी और जो भी दोषी पाया गया, उस पर कार्रवाई की जाएगी।
 

Vatika