Love Marriage करवाकर बुरी फंसी लड़की, हुआ कुछ ऐसा कि मच गया शोर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 04:22 PM (IST)

पंजाब डेस्कः कुहाड़ा रोड स्थित एक धागा फैक्ट्री में काम करती नव-विवाहिता रूपमा (21) ने क्वार्टर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के अनुसार रूपमा और उसका पति सौरव कुमार एक धागा फैक्ट्री में काम करते थे और यहीं मिल अंदर बने क्वार्टर में रहते थे। गत देर शाम जब परिजनों ने उसके क्वार्टर का दरवाजा खटखटाया था तो अंदर से कुंडी लगी हुई थी और बार-बार दरवाजा खटखटाने पर भी उसने नहीं खोला तो आस-पास के पड़ोसियों ने मिलकर दरवाजा तोड़ दिया। 

कमरे के अंदर का दृश्य देख कर सभी सन्न रह गए क्योंकि रूपमा लेटी हुई थी।फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाने में विवाहित जोड़े के माता-पिता और पति सहित परिवार के सदस्य भी मौजूद थे, जिन्होंने पुलिस को बयान दर्ज कराया कि रूपमा पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी। इसके चलते उसने आत्महत्या कर ली।

अपनी मौत से 2 दिन पहले रूपमा ने दो बेहद भावुक स्टेटस पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट किए थे। गौरतलब है कि शादीशुदा रूपमा ने करीब 1 साल 2 महीने पहले फैक्ट्री में काम करने वाले लड़के सौरव कुमार से लव मैरिज की थी, लेकिन इस प्रेम कहानी का अंत बहुत बुरा हुआ. फिलहाल पुलिस द्वारा रूपमा का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News