सोशल मीडिया पर बेटी को भेजे थे Message, मां ने पहले बेटी के लिए बनाया फंदा फिर खुद भी झूल गई

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 02:43 PM (IST)

लुधियाना (महेश): हैबोवाल के जस्सियां रोड स्थित रघुबीर पार्क इलाके में टैंट हाऊस मालिक की पत्नी और बेटी ने पड़ोसियों के साथ हुए झगड़े के बाद फंदा लगा लिया। इस घटना में मां किरनदीप कौर (36) की मौत जबकि बेटी प्रिया (14) की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतका के पति हरप्रीत सिंह उर्फ सोनू ने बताया कि उनकी गली में राज कुमार पुत्र ज्वाला सिंह नामक व्यक्ति परिवार सहित रहता है, जिसके घर टोनी फ़्रूट वाला अक्सर आता जाता है। कुछ दिन पहले टोनी के बेटे ने उसकी बेटी को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया, जिस पर उन्हें पता लगा तो उन्होंने इसकी शिकायत राज कुमार के पास की। जिस पर उसने फिर ऐसा न होने का भरोसा दिया।

शिकायतकर्त्ता ने बताया कि गत 11 तारीख को वह अपने परिवार के साथ रात का खाना खाने के बाद सैर कर रहा था तो टोनी फ़्रूट वाला, राज कुमार की पत्नी अनू और अन्य उसके घर के बाहर खड़े थे, इस दौरान जब उसने खड़े होने का कारण पूछा तो उन्होंने उसकी पत्नी और बेटी को बुरा  बोलना शुरू कर दिया। इससे दुखी होकर उसकी पत्नी और बेटी ने फंदा लगा लिया।

ससुाइड नोट बरामद
किरनदीप कौर ने मरने से पहले एक खुदकुशी नोट भी लिखा है। जिसमें उसने लिखा कि मेरा और मेरे बेटी का कोई कसूर नहीं है। सारा कसूर फ़्रूट वाले का और अनू का है, हम दोनों खुदकुशी कर रहे हैं, हैरी हमें माफ करना। उधर थाना हैबोवाल की पुलिस ने मृतक किरनदीप कौर के पति हरप्रीत सिंह उर्फ सोनू की शिकायत पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Vatika