एक साल के अंदर ही COUPLE ने दुनिया को कहा अलविदा, चंद महीनों में घर में आने वाला था नन्हा मेहमान

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 10:55 AM (IST)

दोराहा (विनायक): गांव राजगढ़ में गत दोपहर एक नवविवाहित जोड़े ने घर में कोई ज़हरीली चीज़ निगल कर एक साथ खुदकुशी कर ली। मृतकों की पहचान दलवीर सिंह (26) पुत्र गुरमीत सिंह और उसकी पत्नी खुशप्रीत कौर (25) निवासी गांव राजगढ़, ज़िला लुधियाना के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर दोराहा के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर दविन्दरपाल सिंह मौके पर टीम सहित पहुंचे, जिन्होंने घटना की गहराई से जांच करते हुए लाशों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दीं हैं।

मृतक दंपत्ति का करीब एक साल पहले विवाह हुआ था और मृतका खुशप्रीत कौर करीब 5 महीने की गर्भवती थी और घर में खुशियां आने से पहले ही मातम छा गया। गांव के सरपंच हरतेज सिंह ग्रेवाल ने घटना संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि मृतक दलवीर सिंह मां-बाप का इकलौता बेटा था और दोपहर 12 बजे करीब उसकी बहन की अपने भाई और भाभी से फ़ोन पर बात भी हुई थी, जबकि मृतका खुशप्रीत कौर की कुछ समय पहले ही अपनी मां के साथ बात भी हुई थी और घर में किसी बात का कोई लड़ाई -झगड़ा नहीं था।

दोपहर 2 बजे करीब मृतक दलवीर सिंह की माता दवाई लेने के लिए घर से बाहर गई थी, जिसके बाद दोनों ने इकट्ठे कोई ज़हरीली चीज़ निगलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। करीब ढाई बजे जब मृतक की माता घर पहुंची तो मेन गेट लगा हुआ था। जब कुछ समय दरवाज़ा खटखटाने के बाद भी न खोला गया तो उसने शोर मचा दिया, जिस पर आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए, जो दरवाज़ा तोड़कर घर अंदर दाख़िल हुए। अंदर विवाहिता दंपत्ति की दर्दनाक हालत देख लोग कांप गए। इस समय तक खुशप्रीत कौर दम तोड़ चुकी थी, जबकि दलवीर सिंह को नाजुक हालत में उठाकर दोराहा के अस्पताल लाया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। सूत्रा से पता लगा है कि मृतका खुशप्रीत कौर ने आइलैटस में 6 बैंड हासिल किए हुए थे और यह दंपत्ति विदेश जाने का इच्छुक था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News