हंसते-खेलते परिवार में छाया मातमः पति ने काटी हाथ की नसें तो नवविवाहिता की हरकत ने हिला दिया पूरा परिवार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 28, 2021 - 01:01 PM (IST)

जगराओं: जगराओं के एक मोहल्ले में एक नवविवाहिता की तरफ से घर में फंदा लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। जबकि पति की तरफ से हाथ की नसें काट कर खुदकुशी करने की कोशिश की गई, जिसे गंभीर अवस्था में लुधियाना के एक अस्पताल में दाख़िल करवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार लुधियाना की रहने वाली शिवानी वर्मा की शादी जगराओं के नलकियां वाले चौक नज़दीक शुभम वर्मा के साथ केवल डेढ़ साल पहले ही हुई थी, जिनका 4 महीने का बच्चा भी है। शिवानी द्वारा आइलैट्स करने के लिए बच्चा नानके घर छोड़ दिया था, लेकिन शुभम वर्मा के परिजनों के कहने पर दोनों बच्चे को लेने लुधियाना गए थे तथा देर रात्रि घर लौटे थे।  आज सुबह परिवार के अन्य सदस्य अपने-अपने काम पर चले गए थे। घर में दोनों पति-पत्नी अकेले थे। प्रातः 9 बजे शिवानी ने फंदा लगा लिया, जिसके बारे में शुभम ने अपने पिता को फोन पर बताया तो उसका भाई जब घर आया तो शिवानी ने फंदा लगाया हुआ था तथा शुभम ने नसें काटी हुई थी। बाद में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

वहां पर डॉक्टरों ने शिवानी को मृत करार दे दिया, जबकि लड़के शुभम को लुधियाना के अस्पताल में रैफर कर दिया गया। सिविल अस्पताल जगराओं में मृतका शिवानी के परिवार वालों ने लड़के के खिलाफ कर्इ गंभीर आरोप लगाए तथा दहेज की मांग करके परेशान करने की बात कही। एक रिश्तेदार ने आरोप लगाया कि शिवानी की बाहों पर चोटों के निशान थे तथा उसने फंदा नहीं लगाया। जबकि शुभम के पिता ने सभी आरोपों को नकार दिया। दूसरी तरफ पुलिस चौकी की प्रभारी मैडम कमलप्रीत कौर ने बताया कि दोनों परिवारों के बयानों के बाद जांच करके आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। मृतका का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारणों की सच्चाई पता लगेगी। 

Content Writer

Vatika