बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने लाइसैंसी बंदूक से खुद को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 08:43 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): शाही मोहल्ला में किडनी की बीमारी से तंग आकर एक 72 साल के वृद्ध ने अपनी लाइसैंसी डबल बैरल गन छाती पर रखकर खुद पर गोली चलाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पता चलते ही मौके पर पहुंची थाना डिवीजन नं. 8 की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया जहां शनिवार को डाक्टरों का बोर्ड पोस्टमार्टम करेगा।

एस.एच.ओ. जरनैल सिंह के अनुसार मृतक की पहचान ज्ञान चंद के रूप में हुई है जिसका चमड़े का काम था। पुलिस को दिए बयान में मृतक की पत्नी सुरिंद्र कौर ने बताया कि उनकी 2 बेटियां और 1 बेटा है। बेटा जर्मन में रहता है जो कुछ दिनों पहले ही भारत आकर उन्हें मिलकर गया था। दोनों बेटियां भी शादीशुदा हैं। पति काफी समय से किडनी की बीमारी से परेशान चल रहा थे और 1 महीने से चलने-फिरने में भी दिक्कत हो रही थी। शुक्रवार को उनके घर पर रिश्तेदार आए हुए थे।

लगभग 12.30 बजे वह रसोई में चाय बना रही थी, जबकि पति अपने कमरे में मौजूद थे। तभी अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। कमरे में जाकर देखा तो पति लहूलुहान अवस्था में पड़े  थे जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। पुलिस के अनुसार आरंभिक जांच में सामने आया है कि वृद्ध ने बीमारी से तंग आकर आत्महत्या की है। वहीं डबल बैरल गन का लाइसैंस रीन्यू करवाने के लिए ज्ञान चंद ने लाइसैंस यूनिट में अपनी फाइल भेजी हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News