पिटाई करके पति बोला,"2 लाख लेकर ही वापिस लौटना, पत्नी ने नहर में कूदकर दे दी जान"

punjabkesari.in Tuesday, Dec 15, 2020 - 10:18 AM (IST)

गिद्दड़बाहा:  हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद उसका जीवन साथी उसे हर खुशी दे, लेकिन पंजाब के गिद्दड़बाहा की लड़की के सपने उस समय टूट गए जब उसके पति ने दहेज की खातिर उसे प्रताड़ित किया। जिसके बाद विवाहिता ने नहर में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

31 मई 2020  को हुई थी शादी 
दलजीत सिंह निवासी गिद्दड़बाहा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी लड़की हरकीरत कौर का विवाह 31 मई 2020 को पूरे रीति-रिवाजों के साथ फाजिल्का के अरविन्दर सिंह के साथ हुआ था। शादी के बाद ही हरकीरत के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान कर मारपीट करने लगे, जिससे तंग आकर उसने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

क्या लिखा था सुसाइड नोट में 
मृतका के पिता ने 7 दिसंबर को हरकीरत कौर का लिखा एक सुसाइड नोट पुलिस को सौंपा और उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। सुसाइड नोट में हरकीरत ने लिखा कि उसका पति उसे मायके छोड़ गया था और कहा था कि 2 लाख रुपए लेकर ही उसके घर आना.. अगर नहीं लाई तो वह नहर में कूदकर जान दे देगा। पुलिस ने जांच शुरू की तो हरियाणा से हरकीरत कौर का शव नहर से बरामद किया।  मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों के आधार पर एक महिला सहित 3 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News