जवान बेटे के खौफनाक कदम ने हिला दिया पूरा परिवार, कैमरे में कैद हुआ पूरा मंजर

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 11:21 AM (IST)

नाभा: नाभा के संगतपुरा मोहल्ले में नौकरी न मिलने के कारण 25 वर्षीय नौजवान द्वारा खौफनाक कदम उठाते हुए खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। वहीं नौजवान की मौत का भयानक मंजर सी. सी. टी. वी. कैमरे में कैद हो गया है। 

जानकारी के अनुसार संगतपुरा मोहल्ले के रहने वाले मृतक विशाल कुमार ने बहुत मेहनत करके थापर यूनिवर्सिटी में से बी. टेक की पढ़ाई की थी और वह अपने पैरों पर खड़ा होना चाहता था। उसे पूरी उम्मीद थी कि उसे एक बढ़िया सरकारी नौकरी मिलेगी लेकिन नौकरी न मिलने के चलते विशाल कुमार ने नहर में छलांग लगाकर अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली। उक्त सारी घटना चाहे सी. सी. टी. वी. में कैद हो गई लेकिन जब विशाल कुमार ने छलांग लगाई तो राहगीर भी मूकदर्शक बनकर देखते दिखाई दिए और किसी ने हिम्मत नहीं की कि विशाल कुमार को बचा लिया जाए।

सी. सी. टी. वी. फुटेज में देखा गया कि जब विशाल ने पहले नहर में छलांग लगाने की कोशिश की तो वह पीछे को सड़क पर गिर जाता है और दूसरी बार फिर कोशिश करता है और नहर में डूब जाता है। परिवार की तरफ से अपने इकलौते बेटे को ढूंढने की पूरी कोशिश की गई, जिसकी लाश तीन दिनों बाद ही नहर में से बरामद हुई। मृतक विशाल कुमार के पिता ने बताया कि उनके बेटे को बहुत उम्मीदें थी कि वह हमारे बुढ़ापे का सहारा बनेगा लेकिन हमें यह नहीं पता नहीं था कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेगा। विशाल कुमार की तरफ से उठाए गए ख़ौफ़नाक कदम ने जहां परिवार को झंझोड़ कर रख दिया है, वहीं पंजाब सरकार की तरफ से किए घर -घर नौकरी के वायदों की भी पोल खोल दी है। नौजवानों को चाहिए कि वह इस तरह के कदम न उठाए और अपनी ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ न करते हुए पीछे अपने परिवार को इस तरह रुलने के लिए मजबूर न करें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News