कमरे में बेटे को इस हालत में देख उड़े परिवार वालों के होश

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 05:29 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना सिटी के अधीन बालकृष्ण रोड पर मानसिक परेशानी के चलते 26 वर्षीय युवक सौरव शर्मा ने कमरे में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। मामले का खुलासा बुधवार सुबह उस समय हुआ जब सौरव दिन चढऩे के बाद भी कमरे से बाहर नहीं निकला। सौरव शर्मा के मामा इशान शर्मा ने जब दरबाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर उन्हें शक हुआ। जब कमरे का दरबाजा तोड़ा तो अंदर कमरे में फंदे से लटके अपने भांजे सौरव के शव को देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इस बीच सूचना मिलते ही थाना सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

कपड़े का काम करने की तैयारी कर रहा था सौरव
बुधवार दोपहर के समय सिविल अस्पताल परिसर में मृतक सौरव शर्मा पुत्र विनोद शर्मा निवासी नारायण नगर के मामा इशान शर्मा व अन्य परिजनों ने बताया कि सौरव काफी समय से अपने मामा के साथ ही बालकृष्ण रोड पर रह रहा था। मामा इशान शर्मा ने रोते हुए बताया कि कल शाम सौरव घर के लोगों के लिए कमेटी बाजार से भल्ले लेकर आया था। रात को खाना खाने के बाद वह कमरे में सोने चला गया था। रात को सोने जाने से पहले खुश था पर हमें क्या पता था कि सुबह हमें यह दृश्य देखने को मिलेगा। सौरव इस समय हरियाना में कपड़े का काम करने की तैयारी कर रहा था। ऐसे में हमें खुद नहीं पता चल रहा है कि वह किस बात को लेकर परेशान चल रहा था।

मृतक के पास से नहीं मिला कोई सुसाईड नोट: एस.एच.ओ.बंटी
संपर्क करने पर थाना सिटी में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार बंटी ने बताया कि सूचना मिलते ही सुबह पुलिस मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात शुरू  कर दी है। घर के लोगों व आसपास के लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ की है। मृतक के पास से पुलिस को कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है। मृतक सौरव के पिता विनोद शर्मा के बयान पर पुलिस इस मामले में धारा 174 की कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है।

Vatika