आतंकी संगठन की समर्थक है ये सिंगर, मोदी और शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 09:38 AM (IST)

मुंबई: सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट को लेकर चर्चा में आई पंजाबी सिंगर और रैपर हार्ड कौर की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इस मामले को लेकर वाराणसी के कैंट थाने में एक एडवोकेट ने शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि हार्ड कौर ने खालिस्तान के समर्थन में नारेबाजी के अलावा वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और सेना के बारे में आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है। हालांकि पहले भी सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ शिकायत के बाद कार्रवाई हुई थी। 


इस्‍लामिक सद्भावना फाउंडेशन के सचिव अधिवक्‍ता शशांक शेखर त्रिपाठी ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि पंजाबी सिंगर हार्ड कौर सोशल मीडिया के जरिए लगातार भारत विरोधी पोस्‍ट डालकर कश्‍मीर और पंजाब में सरकार के खिलाफ जनभावनाओं को भड़काने का काम रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि , 'गलत व फर्जी वीडियो अपलोड कर भारत सरकार के खिलाफ युद्ध भड़काने का प्रयास भी हार्ड कौर द्वारा किया जा रहा है।' 

बता दें कि हार्ड कौर ने धानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ उसने अपशब्द बोलते हुए उन्हें डरपोक कहा था। साथ ही प्रो-खालिस्तानी समर्थकों के साथ एक वीडियो में नजर आ रही हार्ड कौर ने भारत से अलग आजाद खालिस्तान जैसी असंवैधानिक मांग भी की थी। 
 

Vatika