युवराज सिंह के पिता योगराज की बढ़ी मुश्किलें, महिलाओं पर की थी गलत टिप्पणी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 10:09 AM (IST)

अमृतसर(दलजीत): पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता व फिल्मी अदाकार योगराज सिंह महिलाओं के खिलाफ गलत टिप्पणी करके विवादों में घिर गए है। दरअसल, अमृतसर में हिंदू समाज के नौजवानों द्वारा योगराज सिंह पर कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी गई है। समाज सेवक सुक्रांत कालड़ा ने बताया कि गत दिवस योगराज सिंह द्वारा महिलाओं के खिलाफ गलत टिप्पणी की गई थी, जिसके बाद हिंदू समाज में भारी रोष पाया जा रहा था। 
PunjabKesari

उनके द्वारा योगराज सिंह का पुतला भी जलाया गया था, औरतों का समाज में हमेशा ही उच्च स्थान रहा है परंतु एक अदाकार होने के नाते योगराज सिंह द्वारा गलत टिप्पणी करके घटिया काम किया गया है। योगराज सिंह को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह भी किसी का बेटा है तथा उस को जन्म देने वाली भी एक औरत थी। सैंसर बोर्ड को भी ऐसे अदाकारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए जो गलत टिप्पणियां देकर समाज का माहौल बिगाड़ रहे हैं। सीनियर एडवोकेट साईं किरण  ने कहा कि पुलिस कमीशन को शिकायत दी गई है। इसके अलावा जल्द ही योगराज सिंह को कानूनी नोटिस भी भेजा जा रहा है। उन्होंने हिंदू समाज के लोगों के मनों को गहरी ठेस पहुंचाई है जिस कारण समाज में आक्रोश है।

 

 

बता दें कि योगराज सिंह  द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है।  वीडियो में वह हिंदुओं के लिए 'गद्दार' शब्द का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। अपने भाषण में योगराज सिंह कहते हैं कि ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की। इतना ही नहीं उन्होंने महिलाओं को लेकर भी विवादित  बयान दिया, जिसके बाद लोगों का गुस्सा योगराज सिंह पर जमकर फूटा। ट्विटर पर भी #ArrestYograjSingh ट्रेंड करने लगा था जहां मांग की जा रही है कि  योगराज सिंह  के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News