जलालाबाद में यूनियन नेताओं और पुलिस के बीच टकराव, यूनियन ने किया रोड जाम

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 09:08 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित, टीनू): शहर के शहीद उधम सिंह चौंक में सायंकाल उस समय विवाद बढ़ गया जब नाके पर तैनात लेडीज पुलिस ने बिना मास्क पहने मोटरसाइकिल सवारों को रोका और इस दौरान एक छोटा हाथी यूनियन के वर्कर की तरफ से कथित तौर पर लेडीज पुलिस का हाथ पकड़ कर पीछे करने के बाद मामला इतना गर्माया कि माफी मांगने आए यूनियन नेताओं और पुलिस के बीच विवाद बढ़ गया और मामला लाठीचार्ज तक पहुंच गया। इस घटना में प्रीत और दीपू धवन और उसके एक ओर साथी ने पुलिस पर जबरन डंडे मारने के आरोप लगाए हैं और उन्होंने यूनियन के ओर लोगों को बुलाकर शहीद उधम सिंह चौंक को एक बार जाम करके धरना देना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

उधर दूसरी तरफ लेडीज पुलिस कमलेश रानी ने बताया कि वे नाके पर तैनात थी और इस दौरान बिना मास्क पहने मोटरसाइकिल सवार शहीद ऊधम सिंह चौंक से गुजर रहे थे और उसने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों में पिछले व्यक्ति ने मेरा हाथ पकड़ा और पीछे धकेल दिया। इसके बाद उसने मौके पर तैनात एएसआई जगदीश कुमार को बुलाया और उक्त नौजवानों ने शराब के नशे में बोलना शुरू कर दिया। जिसके बाद इस की सूचना थाना मुखी को दी और थाना मुखी के आने के बाद यूनियन के लोगों ने एसएचओ के साथ भी बदसलूकी की। 

PunjabKesari

उधर प्रीत और दीपू धवन ने आरोप लगाया कि वे प्रधान के साथ उक्त मामले सम्बन्धित आए थे परन्तु पुलिस ने बात सुनने की बजाय डंडे मारने शुरू कर दिए और उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया और उनकी पगड़ी पर हाथ डाला। उधर एसएचओ अमरिन्दर सिंह ने कहा कि सायं के समय उन को सूचना मिली थी कि शहीद उधम सिंह चौंक में लेडीज पुलिस के साथ बदसलूकी की गई है और इस के बाद जब वह अमले सहित मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद यूनियन नेताओं ने अपनी ताकत दिखानी शुरू कर दी और इन्हें रोड न जाम करने के बारे में बार-बार वार्निंग दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News