कांग्रेस प्रत्याशी के बेटे ने अकाली प्रत्याशी के हाथों से छीना नामांकन पत्र

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 07:49 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): ब्लाक सम्मति चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे शिअद प्रत्याशी के समर्थक से कांग्रेसी प्रत्याशी का बेटा नामांकन पत्र छीनकर उस समय फरार हो गया जब वह बीडीपीओ कार्यालय में दाखिल होने जा रहा था। लोगों ने शोर मचाया लेकिन वह किसी के हाथ नहीं आया और गलियों में से होता हुआ भाग निकला। जबकि शिअद प्रत्याशी ने इस संबंध में डीसी व चुनाव आयोग को शिकायत दे दी है।

ब्लाक सम्मति चुनाव उदेकरन जोन से महिला रिजर्व के लिए आज प्रत्याशी नामांकन पत्र भरने पहुंचे थे। शिरोमणि अकाली दल की ओर से गुरलाल सिंह की माता मनजीत कौर के नामांकन पत्र भरे जाने थे। गुरलाल सिंह व उसके साथी कागज दाखिल करने के लिए आ रहे थे। जैसे ही वह बीडीपीओ प्रांगण से कार्यालय की ओर जाने लगे तो कांग्रेसी प्रत्याशी के बेटे व उसके साथी ने उन्हें पकड़ लिया। 

एक व्यक्ति ने नामांकन पत्र पकडऩे वाले व्यक्ति को पकड़ा तो दूसरा उसके हाथ से कागजात छीन कर फरार हो गया। इसकी सूचना मिलते ही हलका विधायक व शिअद के जिलाध्यक्ष कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके पर ही चुनाव आयोग, डीसी व एसडीएम को शिकायत कर डाली। रोजी बरकंदी ने कहा कि कांग्रेसी प्रत्याशी की यह हरकत अच्छी नहीं है। यदि उसे हार का डर है तो ही वह ऐसा कर रहा है। सरकार उसकी है वह चुनाव क्यों नहीं लड़ रहा। रोजी ने कहा कि हुल्लड़बाजी करने को तो वह भी कर सकते हैं, लेकिन यह चुनाव उन्हें लड़कर जीतना है।

Vaneet