सरेबाजार कांग्रेसी कौंसलर के बेटे ने नौजवान पर चलाई गोलियां, तस्वीरों में देखें वो मंजर

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 02:04 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक): होशियारपुर के मोहल्ला न्यू फतेहगढ़ वार्ड नंबर 15 में गोलियां चलने की घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक घायल हो गया। बेखौफ पुलिस की मौजूदगी में गोलियां चला कर घूमने वाला शख्स कोई और नहीं सत्ता के नशे में चूर वार्ड नंबर 15 का कांग्रेसी कौंसलर का पुत्र नवीन कुमार है। 

घायल नौजवान मनप्रीत उर्फ ममू ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ धार्मिक स्थान से माथा टेक कर आया था और दोस्त की गाड़ी वापिस करने गया था। इस दौरान पैदल वापिस आते समय मनप्रीत को मोहल्ले के कौंसलर चन्द्रावती देवी और उसका बेटा नवीन कुमार मिल गए। बताया जा रहा है कि वह पिछले चुनावों की मनप्रीत से नाराज़गी रखते थे।

आपस में हुई तकरार में कौंसलर  साहिब के बेटे  ने अपनी रिवाल्वर से 2 गोलियां मनप्रीत के मार दी। इतना ही नहीं गोलियां मारने के बाद कौंसलर और उनका बेटा और अन्य साथी  मनप्रीत को गली में पैदल लेकर जाते सी. सी. टी. वी. में भी दिखाई दिए। पुलिस से बेखौफ कौंसलर साहिब के बेटे के एक हाथ में रिवाल्वर और दूसरे हाथ से घायल नौजवान को पकड़ा और साथ ही कौंसलर चन्द्रावती साफ़ दिखाई दे रहा है। 

हद तो तब हो हुई जब नौजवान द्वारा खुद को  छुड़ाने की कोशिश करते समय पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसमें चौंकी इंचार्ज सुखदेव सिंह बाबा मुख्य थे लेकिन कौंसलर और उसके बेटे नवीन कुमार ने उनके आने पर न अपनी रिवाल्वर छिपाई और न ही पुलिस ने उन्हें मौके से गिरफ़्तार किया। वहीं वहां मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।  खबर लिखे जाने तक घायल नौजवान की हालत को देखते हुए निजी अस्पताल रैफर कर दिया गया था और कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई थी।

Content Writer

Vatika