कांग्रेस के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कद का कोई नेता नहीं: बादल

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 03:52 PM (IST)

मलोट(जुनेजा): पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कांग्रेस पार्टी के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कद का कोई नेता नहीं जिसको वह चुनावों में लोगों के सामने पेश कर सकें। 

कांग्रेस के पास मोदी के मुकाबले कोई उम्मीदवार नहीं
पूर्व मुख्यमंत्री आज दूसरे दिन अरनीवाला और अबुलखुराना समेत मलोट और लम्बी के अलग-अलग गांवों में उन्होंने मृतकों के घरों में दुख बंटाने गए थे जिनके परिवार अकाली पार्टी के नजदीकी हैं। पत्रकारों के साथ बातचीत करते उन्होंने कहा कि देश अंदर पार्लियामेंट चुनाव का बिगुल बज चुका है और लोगों ने देश अंदर नई पार्लियामेंट और प्रधानमंत्री को देश की वागडोर सौंपनी है। परन्तु कांग्रेस पार्टी के पास एनडीए के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कद का कोई भी नेता नहीं है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की रक्षा के लिए आतंकवाद को रोकने और पाकिस्तान के गलत इरादों को नकेल पाने के लिए जो कदम उठाए हैं उसका देश और विदेश में बैठा एक-एक हिंदोस्तानी फखर महसूस कर रहा है। 

कैप्टन धोखेबाज हैं, पूरा नहीं किया कोई वायदा 
खडूर साहिब में नौजवान के कत्ल को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब का कोई वाली वारिस नहीं और न ही विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने वोटों के लिए गुरुद्वारा साहिब की तरफ मुंह करके कस्म खाई परन्तु कोई वायदा नहीं पूरा किया। राज अंदर नशा जोरों पर है और कर्जा माफ करने की जगह भी सरकार ने सिर्फ रस्म ही पूरी की है।

सुखबीर बादल और हरसिमरत की उम्मीदवारी बारे अनजान
पत्रकारों की ओर से पार्लियामेंट चुनाव में सुखबीर सिंह बादल व हरसिमरत कौर बादल की उम्मीदवारी बारे पूर्व मुख्यमंत्री ने अज्ञानता जाहिर की। पत्रकारों ने जब सुखबीर बादल के फिरोजपुर और बीब हरसिमरत कौर के बठिंडा से चुनाव लडऩे के बारे में पूछा तो पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे नहीं पता। 

Vaneet