लोकसभा चुनाव को लेकर आशा कुमारी, जाखड़ व अन्य वरिष्ठ नेताओं की बैठक

punjabkesari.in Monday, Jul 30, 2018 - 11:17 AM (IST)

जालन्धर (धवन): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सभी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारियों व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिवों को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठकें करने के दिए गए निर्देशों के मद्देनजर एक बैठक आशा कुमारी ने पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ व अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ की जिसमें कई कांग्रेसी विधायक व मंत्री शामिल हुए।

कांग्रेसी हलकों ने बताया कि बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति व उठाए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, विधायक राज कुमार, सुनील दत्ती, तरनतारन जिले से विधायक श्री अग्रिहोत्री व अन्य ने भाग लिया। बैठक में आशा कुमारी ने प्रदेशाध्यक्ष जाखड़ व उपस्थित अन्य नेताओं से पूछा कि विभिन्न लोकसभा हलकों में किस तरह की पार्टी को रणनीति बनानी चाहिए ताकि पार्टी आसानी से लोकसभा चुनाव जीत सके।

जाखड़ ने आशा कुमारी को बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा सवा वर्षों के शासनकाल में नशों पर रोक लगाने के लिए उठाए गए सख्त कदमों, किसानों के छोटे कर्जों को माफ करने, किसानों को मुफ्त बिजली, पानी की सुविधा बहाल रखने तथा शहरी क्षेत्रों में व्यापारियों व उद्यमियों में नोटबंदी के कारण पाए जा रहे रोष जैसे मुद्दों को लोकसभा चुनाव से पूर्व उठाया जाना चाहिए। पार्टी संगठन को मजबूती देने के उद्देश्य से प्रदेश महासचिव व प्रभारी द्वारा विभिन्न लोकसभा सीटों पर कार्यकत्र्ताओं के साथ ऐसी बैठकों को आगे भी जारी रखने का निर्णय लिया गया। यह भी कहा गया कि जिला स्तर पर पार्टी संगठन को और गतिशील बनाया जाए। लोकसभा चुनाव के निकट मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह कांग्रेस की बड़ी बैठकों में हिस्सा लें।  
 

swetha