कांग्रेसी विधायक डाबर व ब्लाक प्रधानों का अनुच्छेद 370 खत्म करने का समर्थन

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2019 - 09:03 AM (IST)

लुधियाना(रिंकू ): देश की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म करने के फैसले को लेकर कांग्रेस दो हिस्सों में बंटती जा रही है, जहां कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के कई वरिष्ठ नेता इसे मोदी सरकार का गलत फैसला बता रहे हैं।

वहीं कई सीनियर नेता इस पर मोदी सरकार का समर्थन करते नजर आ रहे हैं, इसी तरह लुधियाना सैंट्रल से कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सुरिन्दर डाबर व उनके ब्लाक प्रधानों विपन अरोड़ा व गुरमुख मिट्ठू ने भी इसका समर्थन करते हुए इस फैसले को देशहित में लिया गया फैसला बताया। विधायक डाबर ने पंजाब केसरी से बातचीत में कहा कि पार्टीबाजी से ऊपर उठकर यह उनकी निजी राय है। देश की जनता भी इस फैसले की सराहना कर रही है। 

फैसला देश के लिए अच्छा लेकिन यह मेरी अपनी राय  : विधायक तलवाड़
हलका पूर्वी से कांग्रेसी विधायक संजय तलवाड़ ने मोदी सरकार की ओर से जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद-370 खत्म करने के फैसले को देश के लिए अच्छा बताया और कहा कि यह उनकी निजी राय है। उन्होंने पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए कहा कि इस फैसले से जम्मू-कश्मीर की स्थिति आर्थिक तौर पर मजबूत होगी और वहां रहने वाले जो युवा चंद पैसों की खातिर देश विरोधी ताकतों के हाथों की कठपुतली बनकर पत्थरबाजी करते हैं, उन्हें भी रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे। 

swetha