जालंधर के शक्ति सदन के बाहर कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन, मांग पूरी ना होने पर होंगे उग्र

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 01:59 PM (IST)

जालंधर (सोनू): यहां के शक्ति सदन के बाहर कांग्रेस के विधायकों द्वारा बिजली बोर्ड के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। इस मौके पर एम.एल.ए. राजेंद्र बेरी और शेरी चड्डा की तरफ से तारे अंडरग्राउंड न होने पर बिजलों बोर्ड के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा 

मीडिया से बातचीत करते हुए राजिंद्र बेरी ने कहा कि कई बार बिजली बोर्ड को इस बारे शिकायत की गई लेकिन हर बार टाल-मोटल कर दिया जाता है।है।  दरअसल, स्मार्ट सिटी प्रोजैक्ट के तहत रैनक बाजार में बिजली की तारे बदलने के लिए 4 महीने पहले मुख्यमंत्री द्वारा उद्घाटन किया गया था लेकिन अभी तक बिजली की तारों का कोई समाधान नहीं निकला है।  

बेरी ने कहा कि बिजली की तारों के कारण रैनक बाजार -भगवान वाल्मिकी चौक से अंदर की तरफ जाते रास्ते में 2 बार बड़ी दुर्घटना हो चुकी है। यहां बाप-बेटे की मौत बिजली की तारों के कारण हुई और कई दुकानों को आग लग गई। कई बार कौंसलों की तरफ से बिजली बोर्ड को फोन भी किया जाता है लेकिन वह फोन ही बंद करके बैठ जाते है। बेरी ने कहा कि अगर मांग नहीं मानी गई तो कल को उग्र रूप धारण किया जाएगा। उधर, बिजली विभाग के अफसर से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि रैनक बाजार के प्रोजेक्ट पर  काम किया जा रहा है। 

Content Writer

Vatika