जत्थेदार पर भड़के कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 02:55 PM (IST)

पंजाब डेस्क: अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर के हक में श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के बोलने पर राजनीति गरमा गई है। इसी के चलते कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू जत्थेदार पर बरसते हुए नजर आए। इस दौरान रवनीत बिट्टू ने कहा कि जत्थेदार देश के लिए शहीद होने वाले जवानों के हक में क्यों नहीं बोलते हैं। फौजी ही देश को चीन व पाकिस्तान से बचाते हैं, अगर बार्डर पर फौजी न हो तो चीन-पाकिस्तान उठा कर ले जाए। बार्डर पर फौजी देश की रक्षा करते हैं।

जत्थेदार पर भड़कते हुए कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू ने आगे कहा कि अमृतपाल की पत्नी के हक में बोलने वाले जत्थेदार शहीदों के लिए क्यों नहीं बोलते। जत्थेदार शहीदों के परिवार वालों से क्यों नहीं जाकर मिलते हैं। देश को खत्म करने वालों को बचाने के लिए वकील लगे हुए हैं।

आपको बता दें गत अमृतसर के गुरु राम दास जी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर को अधिकारियों  द्वारा लंदन जाने से रोका गया था जिसे लेकर श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार का बयान सामने आया है। जत्थेदार ने कहा कि पुलिस पहले ही अमृतपाल सिंह के घर जा चुकी है और उनकी पत्नी से पूछताछ कर चुकी है। किरणदीप कौर पर कोई एफ.आई.आर. दर्ज नहीं है औ वह ब्रिटिश नागरिक है। उनका घर ब्रिटेन (यूके) में है। अगर किरणदीप कौर अपने घर जाना चाहती है तो उसे कैसे रोका जा सकता है? उसे रोकना ठीक नहीं है। जत्थेदार ने कहा है कि पता नहीं सरकार ऐसा माहौल क्यों बना रही है। जब किरणदीप कौर का कोई कसूर नहीं है तो उन्हें क्यों परेशान किया जा रहा है। जांच के नाम पर बच्ची के प्रति सरकार का यह रवैया ठीक नहीं है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini