केन्द्रीय कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस 26 सितंबर को करेगी ट्रैक्टर किसान रोष रैली

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 07:21 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित): केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा 26 सितंबर को सुबह 9.30 बजे अनाज मंडी जलालाबाद से ट्रैक्टर किसान रोष रैली की जाएगी। जिसका नेतृत्व विधायक रमिंदर आवला करेंगे। इस रैली दौरान पार्टी वर्कर बड़ी संख्या में समूलियत करेगे और ट्रैक्टर किसान रैली का हिस्सा बनेंगे।

इस सबंधी जानकारी देते हुए विधायक रमिंदर आवला ने बताया कि केन्द्र सरकार के कान खोलने के लिए कांग्रेस द्वारा ट्रैक्टर किसान रैली निकाली जाएगी और ये रैली विभिन्न गांवों से होती हुई सांय को मंडी अरनीवाला में समाप्त होगी। उन्होंने बताया कि इस रैली दौरान करीब सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर पर सवार कांग्रेसी वर्कर और किसान केन्द्र के मारू फैसले के खिलाफ रोष प्रदर्शन करेगे। 

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार अपनी मनमरजी के साथ बिल नहीं पास कर सकती क्योंकि पंजाब ही नहीं अन्य राज्यों के किसान भी केन्द्र के इस बिल के खिलाफ विरोध कर रहे हैं। रमिंदर आवला ने बताया कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने हमेशा ही किसानों के पक्ष में फैसला लिया है वे चाहे पानी का मुद्दा हो और या फिर किसानों के अधिकारों के लिए संघर्ष का फैसला हो। 

Mohit