कांग्रेसी सरपंच का पति मिला जिंदा, Suicide की वीडियो हुई थी Viral

punjabkesari.in Monday, Jul 26, 2021 - 04:17 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): माछीवाड़ा ब्लाक के अधीन पड़ते गांव बुर्ज पवात में कांग्रेस पार्टी की सरपंच जसवीर कौर का पति जोगा सिंह मिल गया है। जोगा सिंह ने गत 24 जुलाई को सरहिंद नहर किनारे सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर 2 व्यक्तियों से परेशान होकर नहर में छलांग मार दी थी।

सरपंच जसवीर कौर ने बताया कि वह अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ नहर किनारे पति जोगा सिंह की तलाश कर रहे थे तो उनको गढ़ी पुल से कुछ ही दूरी पर एक पेड़ नीचे के फंसा हुआ बेहोशी की हालत में मिला। परिवार की तरफ से जोगा सिंह को सिविल अस्पताल समराला दाख़िल करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। सरपंच जसवीर कौर ने बताया कि उसका पति अभी बेहोशी की हालत में है, जो कुछ भी बताने के योग्य नहीं है कि उसने नहर में छलांग क्यों मारी और वह कैसे बचा।

गौरतलब है कि इससे पहले जुलाई 2020 में भी सरपंच का पति जोगा सिंह लापता हो गया था, जिस संबंधी पारिवारिक सदस्यों ने माछीवाड़ा पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी और उस समय भी शक ज़ाहिर किया जा रहा था कि उसने परेशान होकर खुदकुशी न कर ली हो परन्तु वह जिंदा मिल गया था। इसी तरह अब फिर जोगा सिंह दूसरी बार सही सलामत जिंदा मिल गया।

इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार संतोख सिंह ने बताया कि अस्पताल में इलाज अधीन जोगा सिंह के बयान दर्ज किए जाएंगे और अलग-अलग पहलुओं से जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News