हमले की झूठी अफवाह फैला कर कांग्रेस ने दिया घटिया राजनीति का सबूत: मजीठिया(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 10:51 PM (IST)

अमृतसर, कत्थूनंगल(ममता): पूर्वमंत्री और अकाली दल के महासचिव बिक्रमजीत सिंह मजीठिया व हलका मजीठा की संगत की ओर से जिला परिषद और ब्लॉक समिति चुनावों में हलका मजीठा में अकाली दल को मिली ऐतिहासिक जीत के लिए परमात्मा का शुकराना और कार्यकत्र्ताओं का सम्मान समारोह गुरुद्वारा जन्म स्थान बाबा बुड्ढा में किया गया। इस दौरान मजीठिया ने कहा कि हमले की झूठी अफवाह फैला कर कांग्रेस ने घटिया राजनीति का सबूत दिया है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में उन पर हमले की झूठी अफवाह फैलाने की कांग्रेस की चाल ङ्क्षनदनीय कार्य है। इससे उनकी बौखलाहट का साफ पता चलता है।

मजीठिया ने कहा कि पुलिस प्रशासन और गैंगस्टरों की गुंडागर्दी के खिलाफ दृढ़ता से कदम उठाते हुए पूरे पंजाब और मजीठा हलके में लोकतंत्र की सलामती के लिए वर्करों ने कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान मजीठिया ने बरसात से फसलों के हुए नुक्सान की तुरंत गिरदावरी करवा कर 50 हजार रुपए प्रति एकड़ मुआवजा देने की सरकार से मांग की। उन्होंने ऐलान किया कि जब तक पंजाब की कांग्रेस सरकार वायदे पूरे नहीं करती न वह स्वयं आराम से बैठेंगे और न ही किसी को चैन से बैठने देंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब की कांग्रेस सरकार लोगों को सहूलियतें देने की जगह पैट्रोलियम पदार्थों से 6 से 7 हजार करोड़ सालाना और मंडी और मार्कीट फीसों के द्वारा करीब 3 हजार करोड़ फालतू इक_ा कर रही है। इसी तरह इंडस्ट्री को 5 रुपए यूनिट बजिली देने का वायदा करके 8 से 9 रुपए यूनटी वसूल रही है। बिजली बिलों में 20 प्रतिशत का विस्तार करके कांग्रेस सरकार लोगों का कचूमर निकाल रही है। 

मजीठिया ने कहा कि गुरुद्वारा करतारपुर का रास्ता हर कोई गुरसिख खोलना चाहता है। यह हमारी भावनाओं के साथ जुड़ा हुआ मसला है जिस पर किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए। इस दौरान श्री अखंड पाठ साहिब के भोग डालने को उपरांत रागी जत्थों ने गुरबाणी से संगत को जोड़ा। इस मौके पर पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रणीके, राजमहेंद्र सिंह मजीठा, वीर सिंह लोपोके, विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल, डा. दलबीर सिंह वेरका आदि उपस्थित थे। 

Vaneet