कांग्रेस वर्करों को धमकाने वाले अकाली बाज आएं: कैप्टन

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 09:07 PM (IST)

फाजिल्का/जलालाबाद(नागपाल,सेतिया): गत विधानसभा चुनावों से पूर्व जो वायदे किए थे वे क्रमवार सभी पूरे किए जाएंगे। पूर्व में किए गए वायदों के अनुसार किसानों का सारा ऋण माफ किया जाएगा तथा साढ़े 10 लाख स्मार्टफोन भी बांटे जाएंगे जो बाहर से मंगवाए गए हैं और चुनाव प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद बांटे जाएंगे। 

यह बात राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने आज स्थानीय एक पैलेस में फिरोजपुर से लोकसभा प्रत्याशी शेर सिंह घुबाया के पक्ष में आयोजित विशाल चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कहे। इस अवसर पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष एच.एस. हंसपाल, कैबिनट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी, फिरोजपुर से विधायक परमिन्द्र सिंह पिंकी, फिरोजपुर देहाती की विधायक सतकार कौर गहरी, मलोट से कांग्रेस विधायक व डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी, कांग्रेस व विभिन्न विंगों के पदाधिकारी उपस्थित थे। मंच संचालन फिरोजपुर लोकसभा प्रभारी इंद्रजीत सिंह जीरा ने किया। 

कैप्टन ने कहा कि अकाली सरकार के समय बेअदबी की 113 घटनाएं हुई। इन मामलों में बड़ा हो या छोटा बादल और अन्य जो कोई भी संलिप्त पाया गया उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। फिरोजपुर क्षेत्र में कांग्रेस वर्करों व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को धमकाने वाली अकालियों की शब्दावली का कड़ा जबाव देते हुए कहा कि ऐसा न हो कि उनका कड़ा इलाज अभी करना पड़े। उन्होंने कहा कि फिरोजपुर क्षेत्र में कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं और सभी एकजुट हैं। 

उन्होंने कहा कि आज की रैली के बाद दोबारा फिर फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र में आऊंगा और फिरोजपुर से कांग्रेस प्रत्याशी शेर सिंह घुबाया को जिताकर भेजेंगे और राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का सपना पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि लोग मोदी के झूठे वायदों में न आएं, क्योंकि 2014 में उन्होंने अनेकों वायदे किए जो जुमले साबित हुए हैं। इस अवसर पर घुबाया ने गन्ना उत्पादकों का बकाया देने व सीमावर्ती क्षेत्र के विकास के लिए विभिन्न प्रौजेक्टों की मांग की। 
 

Vaneet