एकांतवास मेंं रह रहे पुलिस के मुलाजिमों की हत्या की साजिश नाकाम, 3 तथाकथित किन्नर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 09:52 PM (IST)

लुधियाना (महेश): एकांतवास में रह रहे पंजाब पुलिस के कर्मचारियों की हत्या करने की साजिश को नाकाम कर दिया गया। इस साजिश का भंडाफोड़ एक पुलिस मुलाजिम की सजगता के कारण हुआ। एक साजिश में शामिल 3 तथाकथित किन्नरों को गिरफ्तार किया गया है। जिन्होंने पीने वाले पानी के टैंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पुलिस मुलाजिमों को जान से मारने की कोशिश की थी। 

पकड़े गए आरोपियों की पहचान कृष्णा कालोनी के नितिका खुनशी (22), गांव चुहड़पुर के गौरव (20) व गौरव के भाई सिमरण (21) के रूप मेंं हुई है। जिनको अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ बस्ती जोधेवाल थाने में हत्या का प्रयास, सरकारी ड्यूटी मेंं बाधा डालने सहित अन्य संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है। 

कोविड 19 के चलते बस्ती जोधेवाल के अधीन आती कृष्णा कॉलोनी की एक इमारत में कोरोना वायरस के संदिघ्ध मरीजों को रखने के लिए एकांतवास केंद्र बनाया गया था। कुछ दिन पहले जब जोधेवाल थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अर्शप्रीत कौर ग्रेवाल की रिपोर्ट पाजीटिव आई तो उनके 25 वर्षीय अंगरक्षक गुरपिंदर सिंह, राजिंदर सिंह, सहायक उपनिरीक्षक अमृतपाल शर्मा इत्यादि अन्य मुलाजिमों को उक्त केंद्र मेंं एकांतवास के लिए भेज दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News