कांट्रैक्ट कर्मी मुख्यमंत्री के निवास के समक्ष काटेंगे ‘ट्वीट का केक’

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 10:26 PM (IST)

चंडीगढ़(भुल्लर): पंजाब के कांट्रैक्ट कर्मचारियों ने कैप्टन सरकार को चुनावी वायदे याद करवाने के लिए 24 जनवरी को मुख्यमंत्री निवास के समक्ष ‘ट्वीट का केक’ काटने का ऐलान किया है। 

उल्लेखनीय है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने विधानसभा चुनावों दौरान ट्वीट के जरिए कांट्रैक्ट कर्मचारियों को सरकार बनने के बाद सेवाएं रैगुलर करने का वायदा किया था। कांट्रैक्ट कर्मचारियों की एक्शन कमेटी ने कहा कि कैप्टन के ट्वीट को 2 वर्ष होने वाले हैं, लेकिन कांट्रैक्ट कर्मियों को रैगुलर तो क्या करना था, अब तक बातचीत तक का समय भी नहीं दिया। कमेटी के नेताओं का कहना है कि कैप्टन अमरेंद्र का ट्वीट अब भी किए वायदे को बोल रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री भूल गए हैं।

कमेटी के नेताओं इमरान भट्टी, अशीष जुलाहा, प्रवीन शर्मा, अमृतपाल सिंह, अनुपजीत सिंह, रजिंदर सिंह संधा, राकेश कुमार, सतपाल सिंह आदि ने कहा कि कैप्टन सरकार सिर्फ बहाना बनाने वालों की सरकार बन कर रह गई है। लारों के सिवा 2 वर्षों में कुछ नहीं दिया। 24 जनवरी को जालंधर, बङ्क्षठडा और पटियाला में ट्वीट का केक काट वायदा खिलाफी दिवस मनाया था। इसके अलावा संघर्ष के बावजूद कैप्टन सरकार ने कोई सुनवाई नहीं की।

Vaneet