नशीले पदार्थ व 14 हजार की ड्रग मनी सहित महिला काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 05:13 PM (IST)

मोगा(आजाद)- पंजाब सरकार के निर्देशों पर एस.टी.एफ. द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत लाखों रुपए मूल्य के नशीले पदार्थों व साढ़े 14 हजार रुपए की ड्रग मनी सहित एक महिला को काबू किया गया।

जानकारी देते हुए एस.टी.एफ. मोगा के सहायक थानेदार सज्जन सिंह ने बताया कि एस.टी.एफ. के एडीशनल इंस्पैक्टर जनरल स्नेहदीप शर्मा के निर्देशों पर मोगा जिले में नशा तस्करों को काबू करने के लिए विशेष मुहिम चलाई गई है। उक्त मुहिम के तहत जब हम पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त कर रहे थे और जैसे ही हम गांव दौलेवाला के पास पहुंचे तो गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि जसवीर कौर उर्फ मोटी निवासी गांव दौलेवाला हैरोइन व नशीले पदार्थों का धंधा करती है। हमने पुलिस पार्टी सहित छापामारी करके उसे काबू कर लिया और उसके पास से 26 ग्राम हैरोइन व 2800 ग्राम नशीले पाऊडर के अलावा 14 हजार रुपए की ड्रग मनी बरामद की। 

कथित तस्कर महिला के खिलाफ थाना कोटईसे खां में मामला दर्ज करने के बाद उसे आज माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसका 2 दिन का पुलिस रिमांड दिया। जांच अधिकारी सहायक थानेदार सज्जन सिंह ने बताया कि पूछताछ समय और भी तस्करी के सुराग मिलने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News