पति को जलाने वाली पत्नी के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 12:26 PM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): शराब पीने की शौकीन पत्नी ने आधी रात को सो रहे पति के पर स्पिरिट डाल कर उसे जला दिया कि वह लॉकडाउन के चलते न तो उसे घुमाने ले जा रहा है और न ही उसकी मां के घर लेकर जा रहा है। पुलिस ने पीड़ित गुरप्रीत की शिकायत पर उसकी पत्नी, सास व ससुर के खिलाफ हत्या का प्रयास करने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।
 

अपने बेटे को बचाने के चक्कर में अपनी एक टांग की हड्डी तुड़वा चुके पीड़ित के पिता त्रिलोचन सिंह ने बताया कि शादी के दो महीने बाद ही उनकी बहू ने उनके घर को मयखाना बना दिया। वह रोजाना सूरज छिपते ही शराब की बोतल खोल उंची आवाज में गाने लगा कर पीना शुरू कर देती। उनका बेटा या परिवार का अन्य सदस्य उसकी किसी हरकत पर विरोध जताता तो वह झगड़ा करना शुरू कर देती और अपने मायके घर फोन कर देती जिसके बाद उसकी मां और उसका भाई उन्हें फोन कर गालियां व धमकी देते कि वे उनके पूरे परिवार को दहेज मांगने के आरोप में जेल भेजवा देंगे।
 

3-4 दफा तो उसकी मां और उसका भाई फिल्लौर उनके घर आकर पूरे परिवार के लोगों को गालियां निकाल कर उन्हें ही उनके घर से बाहर निकाल चुके हैंं। 
सब-इंस्पैक्टर कुलविंद्र सिंह जो इस केस की जांच कर रहा है, ने बताया कि गुरप्रीत की पत्नी रमनदीप कौर उसकी मां कमलजीत कौर और पिता हीत सिंह सभी वासी खन्ना के खिलाफ गुरप्रीत की हत्या करने की साजिश रचने की धाराओं में मामला दर्ज कर दिया है और उक्त लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम खन्ना पहुंच चुकी है।

Vatika