कोरोना ''हब'' बना जालंधर, संख्या 1300 से पार, देखो आज पॉजिटिव आए मरीज़ों की सूची

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 06:40 PM (IST)

जालंधर: पूरी दुनिया में तबाही मचाने वाला कोरोना वायरस पंजाब में भी बेकाबू होता जा रहा है। एक तरफ़ जहाँ पंजाब में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या में लगातार विस्तार हो रहा है, वही कोरोना कारण मरने वाले मरीज़ों का संख्या भी बढ़ती जा रही है। सब से अधिक कोरोना के मामले लुधियाना, अमृतसर, जालंधर और संगरूर से सामने आ रहे हैं। जालंधर में आज कुल 63 पॉजिटिव केस सामने आए हैं और एक मरीज़ की भी कोरोना कारण मौत हुई है। इस के साथ ही जालंधर में अब तक पाज़ेटिव मामलों का संख्या 1300 से पार हो चुका है।

इन इलाकों से मिले आज जालंधर में संक्रमित केस

आज जालंधर में से जो पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है, उनमें  भूर मंडी के 8 मरीज़, संजय गांधी नगर के 4 मरीज़, दयोल नगर, न्यू जवाहर नगर, रास्ता मोहल्ला, टैगोर नगर, गोल्डन एवेन्यू आदि क्षेत्रों के शामिल हैं। इस के साथ ही कुछ मरीज़ विदेश से भी वापस लौटे हैं, जिन की आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

कोरोना के मामलो में अमृतसर को पीछे छोड़ दूसरे नंबर पर चल रहा जालंधर

जालंधर में कोरोना वायरस का प्रकोप रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रोज़मर्रा जालंधर शहर में से 50 से अधिक पॉजिटिव मामलों की पुष्टि की जा रही है। जालंधर शहर अमृतसर को पीछे छोड़ते हुए अब पंजाब में दूसरे नंबर पर पहुँच चुका है, जहाँ अब मरीज़ों का संख्या 1300 से अधिक हो चुका है। यहाँ बता दें कि कोरोना के मामलों में पंजाब में सब से पहले नंबर पर लुधियाना शहर चल रहा है, जहाँ मामलों का संख्या 1400 से अधिक का हो चुकी है और 32 लोगों की मौत हो चुकी है।वही तीसरे नंबर पर चल रहे अमृतसर में आज 15 केस पॉजिटिव मिलने से संख्या 1156 तक पहुँच चुका है जबकि यहाँ 56 लोग मौत के मुँह में जा चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News